रविवार , मई 05 2024 | 12:31:57 PM
Breaking News
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / कांग्रेस का काम लोगों को धर्मांतरित करना है : बृजमोहन अग्रवाल

कांग्रेस का काम लोगों को धर्मांतरित करना है : बृजमोहन अग्रवाल

Follow us on:

रायपुर. भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को लेकर एक दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का काम धर्मांतरण कराना है। ये बात उन्होंने सोमवार को रायपुर में अपने आवास में कही। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने ये भी दावा किया कि कांग्रेस के दबाव में अधिकारी मतगणना में गड़बड़ी कर सकते हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने दुर्ग में हुए धर्मांतरण विवाद पर बयान दिया। उन्होंने कहा- कांग्रेस का जो काम है लोगों को धर्मांतरित करना, अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए बहु संख्यक समाज है उसका अपमान करना। यह तो कांग्रेस की नीति रही है और उसका सबक चुनाव में जनता सिखाएगी।

किसके पक्ष में होंगे नतीजे
वोटिंग हो चुकी है कांग्रेस भी अपने पक्ष में नतीजे आने का दावा कर रही है भाजपा को क्यों लगता है कि उसकी तरफ है वोटर का मूड, ये सवाल पूछे जाने पर बृजमोहन बोले- कांग्रेस ने ऐसी कोई नई बात नहीं की है, जिससे फर्स्ट टाइम वाेटर या महिलाओं, मजदूरों को आकर्षित कर पाए। पहली बार भाजपा ने शहरी मध्यम वर्ग के लिए बात की जो आज तक किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं की। भाजपा ने 12000 साल का महिलाओं को देने की जो योजना दी है उस योजना में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक वातावरण खड़ा किया है। पीएससी का घोटाला है,इससे युवा का जो आक्रोश है वह आक्रोश वोट के रूप में परिवर्तित हुआ है। मोदी जी के प्रति पूरे देश में युवाओं में महिलाओं में सभी में एक विश्वास की भावना जागृत हुई है। मोदी जी की जो गारंटी है उसके कारण मुझे लगता है कि भाजपा की तरफ वोटर्स आए।

बस्तर सरगुजा जीत का दावा
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम किसानों को एक मुश्त पैसे देंगे। प्रदेश में लगभग 70% किसान छोटे किसान हैं और उनको जब किस्त में कांग्रेस पैसे देती थी तो वह उपयोगी नहीं होता है। किसानों में विश्वास पैदा हुआ है और उसने भाजपा के पक्ष में वोट किया है और इसलिए चारों तरफ का जो वातावरण है वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में दिखाई देता है। अग्रवाल ने आगे कहा- अब कहते हैं कि बस्तर सरगुजा से सरकारें बनती हैं। बस्तर और सरगुजा की 26 सीटों में भारतीय जनता पार्टी 16 से ज्यादा सीट जीत रही है, यह तो कांग्रेस के लोग भी मान रहे हैं। तो भाजपा की सरकार बनना लगभग सुनिश्चित है।

मतगणना में गड़बड़ी का शक
बृजमोहन ने कहा कि हमने अपने कार्यकर्ताओं को सतर्कता बरतने का आवाहन किया है। क्योंकि सरकार कांग्रेस की है मतगणना में लगे हुए अधिकारी कर्मचारी जो हैं वह कहीं ना कहीं सरकार के दबाव में है। इसमें कैलकुलेशन मिस्टेक के माध्यम से गड़बड़ी करने की संभावना होती है। तो इसके लिए हमने कहा है कि सभी प्रत्याशियों को मिलने वाले वोट को वह नोट करें। कहीं ऐसा न हो कि निर्दलीयों के वोट कोई अन्य पार्टी के वोट कांग्रेस पार्टी के साथ में ना जोड़ दिए जाएं।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महादेव ऐप मामले में भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रायपुर. लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। …