मंगलवार , मई 07 2024 | 03:15:45 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / नीतीश बाबू, जिनके कारण मुख्यमंत्री बने हो, उनका तो लिहाज करो : अमित शाह

नीतीश बाबू, जिनके कारण मुख्यमंत्री बने हो, उनका तो लिहाज करो : अमित शाह

Follow us on:

पटना. गृह मंत्री अमित शाह ने भारत माता के जयकारे लगाकर अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि लखीसराय वालों इतना जोर से बोलिये कि पटना तक आवाज जानी चाहिए। उनको मालूम पड़ना चाहिए कि लखीसराय में भाजपा वाले जुटे हुए हैं। 2024 में बिहार की सभी 40 सीटों को जीतने का प्रण लेकर मुट्ठी भींचिए और जोर से बोलिए- भारत माता की जय। बिहार ने हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। मंच से अमित शाह ने बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, बिहार भाजपा के विनोद तावड़े, सुनील ओझा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, राष्ट्रीय मंत्री रितुराज सिंन्ह, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी का नाम लिया।

बारिश और आंधी के बीच आए लोगों का अभिवादन करते हुए कहा कि मेरे जिगर के टुकड़े जैसे युवाओं पटना उतरा तो बताया गया कि बारिश और आंधी है। मुंगेर नहीं जा पाएंगे। मगर, अशोक धाम के भोले बाबा की कृपा है कि आप लोगों के दर्शन हो रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के नौ साल समाप्त हुए। देश की जनता का धन्यवाद करने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता हर लोकसभा में धन्यवाद करने गए। मैं भी हाथ जोड़कर मुंगेर के लोगों को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं। सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी पलटू बाबू पूछ रहे थे कि नौ साल में क्या किया? अरे नीतीश बाबू, जिनके साथ इतना बैठे हो, जिनके कारण मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हो- उनका तो लिहाज करो।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये नौ साल बेमिसाल रहा। पीएम नरेंद्र मोदी जहां जा रहे हैं, वहां मोदी-मोदी हो रहा। ये मोदी का सम्मान जो पूरे दुनिया भर में हो रहा है वह उनका या भाजपा का सम्मान नहीं हो रहा बल्कि आपका और पूरे देश की जनता का सम्मान हो रहा है। मुझे बताओ मुंगेर वालों पहले जब कभी पाक प्रेरित आतंकी हमले होते थे तो सोनिया-मनमोहन की सरकार चुप होकर बैठ जाती थी। मौनी बाबा दिल्ली में बैठ जाते थे। जब से भाजपा की सरकार बनी तो पाक प्रेरित आतंकियों को जगह दिखा दी। सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को घर घुसकर मारा। कांग्रेस, जदयू, राजद, ममता समेत सारे विपक्षी 70 साल से धारा 370 को गोद में खिला रहे थे। लेकिन, मोदी जी ने धारा 370 को खत्म कर दिया और कश्मीर की रक्षा की। यह लोग संसद में बैठकर काउ-काउ करते थे कि धारा 370 हटाओगे तो खून की नदियां बहेंगी। अरे राहुल बाबा खून की नदियां तो छोड़ो किसी ने कंकड़ तक चलाने की हिम्मत नहीं हुई। नरेंद्र मोदी ने देश और बिहार के विकास के लिए कई काम किए।

अमित शाह ने कहा कि 20 साल से राहुल बाबा को लांचिंग किया जा रहा है। इस बार भी कांग्रेस ने पटना से राहुल गांधी को लांच किया। बिहार की जनता भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं जाती है। 2024 में जनता को तय करना है कि 20 बार फेल लॉन्चिंग करने वाले राहुल बाबा चाहिए या नरेंद्र मोदी चाहिए। 2024 में मोदीजी देश का नेतृत्व करना चाहते हैं। अमित शाह ने पूछा कि जंगलराज वालों से बिहार को मुक्त कराओगे क्या? जो लोग सत्ता के लिए लालू-नीतीश के साथ जा रहे हैं, वह बिहार की चरमराती व्यवस्था देख लें। खराब मौसम में आने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। अमित शाह ने कहा कि जिन्होंने विश्वासघात किया है, उन्हें दंड देने का काम मुंगेर लोकसभा वालों को करना है। जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में मोदीजी को जिताओगे, 2025 में भाजपा को जिताओगे। सभी सीटें भाजपा को दिलाने की बात सोचकर मुट्ठी भींचिए और जोर से बोलिए भारत माता की।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी दे सकती है टिकट

पटना. बिहार में चल रही सियासी अटकलों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने भाजपा …