शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 05:31:47 PM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / हरियाणा लोकहित पार्टी ने दिया भाजपा को समर्थन

हरियाणा लोकहित पार्टी ने दिया भाजपा को समर्थन

Follow us on:

चंडीगढ़. हरियाणा की हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) के विधायक गोपाल कांडा ने प्रदेश भाजपा प्रभारी बिप्लब देब से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। मीटिंग के बाद कांडा ने कहा कि हरियाणा में जजपा के समर्थन के बिना भी सरकार चल सकती है। इस मुलाकात के बाद उन्होंने साफ कर दिया है कि वह हरियाणा में बीजेपी के साथ हैं। वहीं राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी का किसी पर अहसान नहीं है। गृह मंत्री अमित शाह के घर पर हुई बात के बाद ही समझौता किया गया था।

भाजपा प्रभारी बिप्लब देव से निर्दलीय विधायकों की मीटिंग पर पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कोई बयान नहीं दिया है। झज्जर के गांव दुजाना में डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात की। किसान, जवान व पहलवान के खिलाफ इस सरकार के होने के दीपेंद्र हुड्डा के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस राज की तरह हमने प्राईवेट सेक्टर में कर्मचारियों पर लाठियां नहीं चलवाईं। इसके साथ ही न हमने टीचरों पर फायरिंग नहीं करवाई।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से महिलाएं भी खुश हैं। गांव में समूह बनाकर रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं। 2024 के चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि सभी दस लोकसभा सीटों पर संगठन का काम शुरू हो चुका है। जुलाई के महीने से लोकसभा के हिसाब से पार्टी सभाएं करना शुरू करेगी। उन्होंने सरकार की सफलता गिनाते हुए कहा कि हमारा प्रयास रोजगार के अवसर पैदा करना है और सरकार में रहकर हमें इस काम में सफलता मिली है।

बता दें कि कल शाम भी बिप्लब ने चार निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की थी। इन चारों निर्दलीय विधायकों ने नई दिल्ली में भाजपा प्रभारी के आवास पर मुलाकात की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में पूरी आस्था जताई। वहीं, हरियाणा के निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि सांगवान समेत 4 विधायकों ने वीरवार को बिप्लब देब से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि गठबंधन में मतभेद आ चुके हैं। सांगवान ने साफ कह दिया है कि सभी निर्दलीय विधायक भाजपा और हरियाणा सरकार के साथ हैं। सांगवान ने भी गोपाल कांडा की तरह यह बयान दिया है कि भाजपा को बिना गठबंधन के भी फायदा ही होगा। यही नहीं सोमवीर सांगवान ने जेजेपी पर कई सवाल उठाए हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

चंडीगढ़. पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह (former Union Minister Birendra Singh) के बेटे और हिसार से …