शुक्रवार, मई 17 2024 | 12:40:35 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / अधिक मोमोज खाने के चक्कर में हुई युवक की मौत

अधिक मोमोज खाने के चक्कर में हुई युवक की मौत

Follow us on:

पटना. इंसान कभी-कभी कुछ ऐसी शर्तें लगा लेता हैं, जो उस पर न सिर्फ भारी पड़ती हैं, बल्कि जान के लाले पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज में देखने को मिला. यहां अधिक मोमोज खाने की शर्त में एक युवक की जान चली गई. गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगाना एक नौजवान को महंगा पड़ा. दरअसल 25 साल का मृतक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था. इसी दौरान इसकी अपनी दोस्तों से अधिक मोमोज खाने को लेकर शर्त लग गई.

परिवारजनों ने लगाया हत्या का आरोप
वहीं, दूसरी ओर मृतक के परिजन ने उसे जहर देकर मारने का अंदेशा जाहिर किया है. थावे थाना इंचार्ज ने बताया कि अभी तक थाने में परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है और अगर कोई शिकायत दर्ज कराई जाती हैं तो उस पर एक्शन लिया जाएगा. गोपालगंज ( सदर) एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र का है, क्योंकि ज्ञानी मोड़ सीवान के बड़हरिया थाने में आता है, इसलिए केस को बड़हिया ट्रांसफर कर दिया जाएगा. बहरहाल, पुलिस ने बताया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल सकेगा. फिलहाल जांच जारी है.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लव जिहाद : मुस्लिम सहेलियों की सहायता से करवाया दलित नाबालिग युवती का अपहरण

पटना. बिहार के बाढ़ के पंचशील क्षेत्र में मुस्लिम सहेलियों ने ही नाबालिग दलित युवती …