शुक्रवार , मई 03 2024 | 08:48:11 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / इंडी गठबंधन की रैली के दौरान आपस में भिड़े आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ता

इंडी गठबंधन की रैली के दौरान आपस में भिड़े आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ता

Follow us on:

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां इंडिया गठबंधन की रैली में जमकर मारपीट हुई है. दरअसल रांची के प्रभात तारा मैदान में रविवार को इंडिया गठबंधन की ओर से उलगुलान रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली के दौरान झारखंड की चतरा लोकसभा सीट पर केएन त्रिपाठी की उम्मीदवारी को लेकर पहले तो आरजेडी और कांग्रेस समर्थक आपस में उलझ गए. फिर देखते ही देखते आरजेडी और कांग्रेस समर्थकों के बीच जमकर मारपीट होने लगी.

दरअसल चतरा सीट पर कांग्रेस ने केएन त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन, रैली के दौरान ही आरजेडी समर्थकों ने केएन त्रिपाठी को बाहरी उनका विरोध करने लगे. धीरे-धीरे बात मारपीट तक पहुंच गयी. रैली के दौरान आरजेडी और कांग्रेस समर्थकों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और लाठी डंडे से वार किया. वहीं मारपीट की इस घटना में कांग्रेस उम्मीदवार के भाई का सिर भी फट गया है. इस घटना में 3 लोगों के घायल होने की खबर है.

‘फिल्म आने से पहले ट्रेलर आ गया’

बता दें, केएन त्रिपाठी के खिलाफ आरजेडी ऑफिस में काफी नाराजगी देखी गयी. आरजेडी ऑफिस में कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. उलगुलान महारैली में कांग्रेस और इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सी फेंक कर तोड़फोड़ किए जाने पर मुख्य सचेतक विरोधी दल बिरंचि नारायण ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म आने से पहले ही ट्रेलर आ गया. लोगों ने देख लिया इस गठबंधन का चरित्र, इस गठबंधन में सभी जमुरे और जोकर लोग है. इस गठबंधन से झारखंड की जनता का भला नहीं होने वाला है.

उधर मंच से होता रहा भाषण इधर होती रही मारपीट

वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट होती रही और इंडिया गठबंधन के नेता मंच से भाषण देते रहे. इस रैली को सीएम चंपाई सोरेन, सपा के प्रमुख अखिलेश यादव, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान समेत अन्य नेताओं ने संबोधित किया. इस दौरान मंत्री बेबी देवी, कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत, फारूक अब्दुल्ला, शिबू सोरेन समेत इंडिया गठबंधन के अन्य नेता कार्यक्रम में मौजूद थे.

साभार : न्यूज18

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में सबसे अधिक त्रिपुरा में पड़े 78% वोट

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. दूसरे चरण …