बुधवार , मई 01 2024 | 04:13:40 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / प्रसिद्ध वकील हरीश साल्वे ने मित्रों की उपस्थिति में की तीसरी शादी

प्रसिद्ध वकील हरीश साल्वे ने मित्रों की उपस्थिति में की तीसरी शादी

Follow us on:

नई दिल्ली. देश के जाने माने और शीर्ष वकीलों में से एक हरीश साल्वे ने लंदन में एक निजी समारोह के दौरान शादी कर ली. हरीश साल्वे देश के पूर्व सॉलिसिटर जनरल भी रह चुके हैं. हरीश साल्वे ने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी दुल्हन ट्रिना के साथ सात फेरे लिए. उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी शादी में शामिल होने के लिए लंदन गए. रिसेप्शन में सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, एसपी लोहिया और गोपी हिंदुजा सहित अन्य बड़े कारोबारी भी शामिल हुए.

शादी में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और उनकी गर्लफ्रेंड और मॉडल उज्ज्वला राउत की भी तस्वीरें खींची गईं. बता दें कि हरीश साल्वे की यह तीसरी शादी है. उन्होंने 2020 में अपनी पहली पत्नी मीनाक्षी को तलाक दे दिया और इसके बाद उन्होंने कैरोलिन ब्रॉसार्ड से शादी कर ली. साल्वे कई हाई-प्रोफाइल मामलों को देख चुके हैं. जिनमें कुलभूषण जाधव का मुकदमा भी शामिल है, जिन्हें जासूसी के आरोप में पाकिस्तानी सैन्य अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी. टाटा समूह और रिलायंस उनके प्रमुख क्लाइंट्स में से एक हैं. बता दें कि उन्होंने नवंबर 1999 से नवंबर 2002 तक भारत के सॉलिसिटर जनरल के रूप में भी कार्य किया है.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम-वीवीपैट से जुड़ी याचिका को किया खारिज

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने आज बैलेट पेपर से चुनाव कराने और ईवीएम पर उठने …