बुधवार , अप्रेल 24 2024 | 12:53:21 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मुसलमानों ने गर्दन पर तलवार रख बदला था धर्म : संजय निषाद

मुसलमानों ने गर्दन पर तलवार रख बदला था धर्म : संजय निषाद

Follow us on:

लखनऊ. निषाद पार्टी (Nishad Party) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने इटावा (Etawah) में मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय निषाद ने कहा कि मुसलमान एससी, एसटी से ज्यादा भी गरीब हो गए हैं. हम बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं को लागू कर रहे हैं. वे भी हमारे लोग हैं, उन्हें तलवार की नोंक पर धर्मांतरित किया गया. गले पर तलवार रख दिया और बदल दिया गया था. हमारी पार्टी से मुसलमान जुड़ रहे हैं. वो भी सब अपने हैं. वह तो तलवार की बदौलत बदले गए थे. तलवार गर्दन पर रख दिया और बदल दिया, तोप रख दिया और धर्म बदल दिया. हम लोग सिर्फ विचारधारा रखकर लोगों को सेवा दे रहे हैं.

संजय निषाद ने कहा कि 9 साल बेमिसाल है. सरकार की उपलब्धियों को हम जनता को बता रहे हैं. हमारी जिम्मेदारी बनती है कि जनता से जो हमने बातें की हैं, उसको हमने पूरा किया और हम उनको इस बात की जानकारी दें. सरकार लगातार अच्छा काम कर रही है. इसी वजह से लगातार बीजेपी 2014, 2019, 2022 और अब 2024 फिर हम जीतने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 हजार करोड़ रुपये मछुआरों के लिए दिए हैं. हमारी सरकार विकास के लिए से काम कर रही है.

अखिलेश यादव पर संजय निषाद ने साधा निशाना

विपक्ष की ओर से विकास के नाम पर जनता को सिर्फ भ्रमित किया जा रहा है. इस सवाल के जवाब में संजय निषाद ने कहा कि वह यह बताएं कि उन्होंने 30 साल में क्या काम किया. पिछड़ों के लिए हमने यह काम किया, हमने आयोग बनाया उनके लिए, आयोग तक तो बनाया नहीं, जिसकी वजह से कोर्ट ने पिछड़ों को लटका दिया. हमारी सरकार ने पिछड़ों के लिए आयोग बनाया. हमने रिपोर्ट तैयार करके सुप्रीम कोर्ट में दी. इसके बाद पशुओं को चुनाव करवाया यह सब तुरंत हुआ. अखिलेश यादव अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, पूर्व मुख्यमंत्री भी रहे हैं तो वह अपने दो बार में किए गए कार्यों को गिनाएं. उन्होंने बस पूछ लिया कुर्ता पहना कर पिछली सीट पर बैठा दिया.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब कानून बनाने की सुरक्षा की बात आएगी, न्याय देने की बात आएगी तो वह सदन से बाहर भाग जाएंगे, फिर बाहर आकर कुछ और कहेंगे तो गुमराह कौन कर रहा है, यह समाज जान चुका है. हमारा पूरा समुदाय पीएम मोदी के साथ खड़ा है. पीएम मोदी और सीएम योगी हमारे समुदाय के साथ खड़े हैं. हर सेक्टर में और बिना भेदभाव के हमने काम किया है.

रेल दुर्घटनाओं में कमी आई- संजय निषाद

वहीं ओडिशा रेल दुर्घटना पर विपक्ष की ओर से इस्तीफा मांगने के सवाल पर संजय निषाद ने कहा कि इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं, तुम्हारे समय में अगर किसी ने इस्तीफा दिया हो तो बता दें. ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो मौके पर गए और लोगों की सेवा की. इससे पहले कौनसा प्रधानमंत्री गया है. दुख की घड़ी में किसी को राजनीति नहीं करना चाहिए. आगे ऐसी घटना ना हो उस पर देखना चाहिए. महान व्यक्ति होती है और उसके लिए दंड मिलता है. जब से हम लोग आए हैं, तब से घटनाएं बहुत कम हो गई हैं.

इसके अलावा खाप पंचायत की ओर से पहलवानों का समर्थन करना और 9 जून को सरकार को अल्टीमेटम दिया है या तो गिरफ्तारी करें या विरोध के लिए तैयार रहें के जवाब में संजय निषाद ने कहा कि खाली बनिया इधर का सामान उधर करे. ऐसा ही खाली नेता लोग क्या करें. आज के दिन जो मामला न्यायालय में है तो न्यायालय के सम्मान करना चाहिए.

‘हमारी पार्टी से मुसलमान जुड़ रहे हैं’

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान भारत में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित है के जवाब में संजय निषाद ने कहा वह हमारे सांस्कृतिक धरोहर के संस्थाप, जिसको अंग्रेजों ने नष्ट किया था ,आज हम लोग घर से कह सकते हैं जो काम आरक्षक ने किया है, वह 70 सालों में किसी ने नहीं किया, अगर आज आरक्षण नहीं होता तो पता नहीं हम लोग कहां होते. तुष्टीकरण, धारा 370, हिंदू-मुसलमान दंगे से मुक्ति मिल गई. राम मंदिर बनकर तैयार हो गया, इसकी वजह से विपक्ष की राजनीति खत्म हो गई.

निषाद ने कहा कि मुसलमानों के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टियां जो वोट लेती हैं, उसको मुसलमान भी समझ गया है. एससी-एसटी से ज्यादा गरीब मुसलमानों में है. हमारी पार्टी ने भेदभाव के बिना मकान दिया, भेदभाव के बिना हमने आयुष्मान भारत कार्ड दिया खाद्यान्न हम ज्यादा दे रहे हैं. हमारी पार्टी से मुसलमान जुड़ रहे हैं, वो भी सब अपने हैं. वह तो तलवार की बदौलत बदले गए थे. तलवार गर्दन पर रख दिया बदल दिया, तोप रख दिया और धर्म बदल दिया. हम लोग सिर्फ विचारधारा रखके लोगों को सेवा दे रहे हैं.

 

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला

लखनऊ. नाक पर चोट लगी, खून बहा, चश्मा तक टूट गया। मुझे मारने की साजिश …