मंगलवार, जुलाई 16 2024 | 02:19:10 PM
Breaking News
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक के वीडियो का भूपेश बघेल ने किया बचाव

नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक के वीडियो का भूपेश बघेल ने किया बचाव

Follow us on:

रायपुर. चंद्रपुर के कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का नोटो के बंडल के साथ एक वीडियो भाजपा ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने रविवार को पत्रकारवार्ता लेकर मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है। वहीं, विधायक रामकुमार ने वीडियो को फर्जी और भाजपा की साजिश बताया है। यादव ने कहा कि इस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआइआर कराऊंगा।

भाजपा महामंत्री चौधरी ने कहा कि यादव अपने आप को गरीब, बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं। विधायक बनने से पहले वह गरीब थे भी। प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं। बाप, दादा और खुद बैल चराते भी थे, जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं। ऐसे में इसकी जांच होनी चाहिए। इधर, विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि चुनाव नजदीक है और यह आरोप चुनाव से प्रेरित है।

मुख्यमंत्री बोले- न कोई देने का दावा कर रहा न कोई लेने

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि क्या किसी ने आरोप लगाया है कि किसी ने पैसा दिया है? या कोई ले रहा है? बैठे हैं किसी के घर में, नोट रखे हैं। न कोई देने का दावा कर रहा है और न कोई लेने का। भाजपा और खासकर ओपी चौधरी ने पहले भी एसईसीएल के मामले में वीडियो डाला था, सभी जानते हैं। इस समय भी चौधरी बढ़-चढ़कर वीडियो डाल रहे हैं। उन्हें साइंस कालेज भरने की जिम्मेदारी मिली थी, वह भी नहीं कर पाए। अपनी स्थिति सुधारने के लिए इस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर, 3 सुरक्षाकर्मी घायल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. …