मंगलवार , मई 07 2024 | 01:32:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / माकपा अपने कम्युनिस्ट नेता की पत्नी की महंगी कार खरीदने की करेगी जांच

माकपा अपने कम्युनिस्ट नेता की पत्नी की महंगी कार खरीदने की करेगी जांच

Follow us on:

कोच्चि. सीटू (CITU) के एक शीर्ष नेता की पत्नी द्वारा खरीदी गई 50 लाख रुपये की नई मिनी कूपर का वीडियो वायरल होने के बाद माकपा ने जांच शुरू की है। सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस (सीटू) सीपीआई (एम) की ट्रेड यूनियन विंग है। वाहन को पी.के. अनिल कुमार की पत्नी ने खरीदा है, अनिल पेट्रोलियम और गैस कर्मचारी संघ के महासचिव हैं। शोरूम से चमचमाती ब्रांड न्यू मिनी कूपर को कब्जे में लेते हुए कुमार के परिवार को दिखाने वाला वीडियो सामने आने पर पार्टी की भौंहें तन गईं।

कुमार ने कहा कि उनकी पत्नी ने बैंक से कर्ज लेकर नई कार खरीदी है। वह इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में नौकरी करती हैं। कुमार हाल ही में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्हें पेट्रोलियम और गैस वर्कर्स यूनियन के महासचिव के पद के कारण एक कर्मचारी के मुद्दे पर एक गैस एजेंसी की मालिक एक महिला पर मौखिक रूप से हमला करते देखा गया था। संयोग से कुछ समय पहले, सीपीआई (एम) के राज्य सचिव कोडियरी बालाकृष्णन का पार्टी के एक कार्यक्रम में इसी तरह की कार का उपयोग करना इस बात पर भारी पड़ा था कि कैसे गरीब आदमी की पार्टी के नेता विलासिता में लिप्त हैं। अब सबकी निगाहें माकपा की जांच पर टिकी हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है : माधवी लता

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव के चलते तेलंगाना के हैदराबाद में राजनीति चरम पर है। ओवैसी की …