शुक्रवार , मई 10 2024 | 11:41:28 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कम उम्र की दुल्हन के साथ नजर आया बुजुर्ग मुस्लिम पति, लगा लव जिहाद का आरोप

कम उम्र की दुल्हन के साथ नजर आया बुजुर्ग मुस्लिम पति, लगा लव जिहाद का आरोप

Follow us on:

नई दिल्ली. कभी कोई महिला अपने दादा की उम्र वाले शख्स से शादी कर लेती है तो कभी कोई युवा अपने से काफी बुजुर्ग महिला के साथ घर बसा लेता है. दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों से आए दिन ऐसी खबरें पढ़ने और सुनने को मिलती हैं. दोनों के बीच उम्र का फासला (Age Gap Couple) कभी 20 साल तो कभी 40 तक होता है. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे कपल्स को भर-भर कर खरी-खोटी सुनाते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला बंगाल में सामने आया है, जहां पर एक कमसिन उम्र की महिला ने अपने दादा के उम्र वाले शख्स से शादी कर ली. वीडियो शेयर करते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया और लोग इसे लव जिहाद (love Jihad) से भी जोड़ने लगे.

दरअसल, वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि एक बंगालन दुल्हन ने अपने दादा की उम्र के मुस्लिम शख्स से शादी रचा ली है. हालांकि, लड़की मांग में सिंदूर लगाई हुई नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर @p_love__priya__love_p नाम से मौजूद ये महिला आए दिन उसके साथ अपने वीडियोज शेयर करती है. कभी अपने शौहर के साथ, जिसमें उसका पति पीछे चुपचाप खड़ा रहता है, तो कभी अपने सहेलियों के साथ. हालांकि, इस वीडियो को डालने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों गुस्सा फूट पड़ा. कई लोग जहां बूढ़े शख्स से शादी करने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसे लव जिहाद कह रहे हैं. लड़की का चेहरा देखने के बाद साफ कहा जा सकता है कि उसकी उम्र काफी कम है.

एक यूजर ने लिखा है कि पक्का इस बूढ़े के पास ढेरों पैसे होंगे. वहीं, जमीर नाम के यूजर का कहना है कि चच्चा तो मुस्लिम दिख रहे हैं, लव जिहाद है. के चौधरी नाम के शख्स ने अपने कमेंट में लिखा है, ‘क्या खूब रब्ब ने किया, बिना मांगे बूढ़ा दिया.’ कोई यूजर महिला को पागल औरत करार दे रही है, तो कई लोग गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं. अजीत शर्मा नाम के शख्स ने लिखा है, ‘दादा आपको पेंशन लेनी चाहिए, लेकिन आप हम लड़कों को टेंशन दे दिए यार. ये आपने बहुत गलत किया. एक यूजर तो इससे भी आगे बढ़ गया और लिखा, ‘पुराने कर्मचारी ही रिटायर नही हो रहे, हमारा Number कहां से आएगा?’

बता दें कि इंस्टाग्राम पर रील्स के तौर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 53 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, 8 हजार 2 सौ 74 लोगों ने कमेंट किया है. वहीं, 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह वीडियो. प्रोफाइल पर जाने के बाद इस बंगालन महिला ने कई वीडियो शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं. इसमें शादी के दौरान जयमाल का एक वीडियो भी शामिल है. हालांकि, इस वीडियो की सच्चाई क्या है, मातृभूमि समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है. हो सकता है कि इसे एंटरटेनमेंट के उदेश्य से भी बनाया गया होगा. अगर ऐसा है तो इस तरह का मजाक भी बहुत गलत है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

तीसरे चरण में दोपहर तीन बजे तक देशभर में 50.71 फीसदी मतदान

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में आज 11 राज्यों की 93 सीटों …